50 Plus (New) Attitude Shayari in Hindi | हिंदी में ऐटिटूड शायरी

दोस्तो आज हम इस पोस्ट में 50 से भी ज्यादा नई या मशहूर Attitude Shayari in Hindi पढ़ने जा रहे हैं, हमने ये कलेक्शन खास आपके लिए बनाया है, और हम आशा करते हैं ये attitude shayari आपको पसंद आएगी. तो चलिए इमेज के साथ एटीट्यूड शायरी पढ़ते हैं या अपने दोस्तों को भेज कर आनंद लेते हैं


Attitude Shayari in Hindi | मशहूर ऐटिटूड शायरी

attitude shayari in hindi

शुरुवात हो चुकी है मेरी जान,
अब रानी हो या बसंती, सबको नचाएंगे…!

attitude shayari in hindi

देख मेरी जान, दुसरो से जलने वाले हम नही,
और हमपर मरने वाले कम नही…!


attitude shayari in hindi

 तूने तो सिर्फ ignore किया था darling,
हम तो भूल ही गए तू है कोन…!


attitude shayari in hindi

घाव ठीक हो जाने से,
हादसे भूले नहीं जाते मेरी जान…!

attitude shayari in hindi

हमारे ही छोड़े हुए पंछी हो तुम,
पता है कहां तक उड़ान है तुम्हारी…!


attitude shayari in hindi

हमारी हस्ती मिटाने के चक्कर में,
पता नही कितनी के वजूद मिट गए…!


attitude shayari in hindi

शरीफों की शराफत देखकर तो जनाब,
हमे अपने बुरा होने पर गुरुर है…!

attitude shayari in hindi

जहां इज्जत ना हो वहां रुको मत,
जहां अपनी गलती ना हो वहां झुको मत…!

attitude shayari in hindi

ना किसी से डरते हैं, ना किसी से जलते है,
बस अपनी जिंदगी में, अपने हिसाब से चलते है…!

attitude shayari in hindi

जब भरोशा खुदपर हो,
तो हारने का सवाल ही पैदा नहीं होता…!

attitude shayari in hindi

मैं अपना वक्त बर्बाद क्यू करू,
जो चला गया उसे याद क्यू करू…!

attitude shayari in hindi

ज़िंदगी में गम है, गम में दर्द, दर्द में मजा,
और मजे मैं हम…! 

attitude shayari in hindi

लोग भी आजकल शेयर मार्किट तरह हो गए,
कब कितने गिर जाएं कुछ पता नही चलता…!

attitude shayari in hindi

जो मुझसे नफरत करते है शोक से करे,
मुझे कोनसा मोहब्बत करनी है तुमसे…!

Attitude Shayari 2 Line in Hindi


attitude shayari in hindi

अपनी औकात से बढ़कर मेहनत कर रहा हु,
मैं भी देखता हु मुझे मंजिल कैसे नही मिलती…!

attitude shayari in hindi

रिश्ते उन्ही से रखना, जो समय आने पर सहयोग और साथ दिखाए,
औकात नही….!

attitude shayari in hindi

जो खोया है उससे बेहतरीन पाएंगे,
सब्र रख मेरी जान, दिन हमारे भी आयेंगे…!

attitude shayari in hindi

अकेला होना और अकेला रोना,
इन्सान को बोहोत मजबूत बनाता है…!

attitude shayari in hindi

जब लोग बदल सकते है,
तो किस्मत क्या चीज है…! 

attitude shayari in hindi

बोलकर नही, करके दिखाएंगे, 
इसलिए हमेशा खामोश रहते है…! 

attitude shayari in hindi

बोहोत जरूरी है जिंदगी में अकेलापन भी,
क्योंकि यह वही समय है, जहां हमारी खुद से मुलाकात हो पाती है...।   

attitude shayari in hindi
भरोसा खुद पर रक्खो दोस्तो, और किसी पर नही
जो आप कर सकते हो वो कोई और नहीं कर सकता…! 

attitude shayari in hindi


जो टूटकर भी मुस्कुराए,
ऐसा बेशरम इंसान हु मै…!

attitude shayari in hindi

सिर्फ एक गलती की देरी है,
उसके बाद देखना क्या बबाल होगा….!

Badmashi Attitude Shayari in Hindi 

अब आने वाला वक्त ही बताएगा,
की में क्यों चुप हु…!

कुछ लोग जिधर की हवा हो उधर ही चल पड़ते है,
हालाकि ये काम कचरे का है…! 

हम अपनी कहानी के लेखक खुद हैं,
जब मन करेंगे चेप्टर बदल देंगे…!


अधर्म में भी कहीं धर्म था,
जब कोरवो के साथ कर्ण था…! 

मैदान में फिर आ रहा हु मै,
इस बार किस्मत के भरोसे नहीं, मेहनत के भरोसे खेलेंगे…! 


मुसीबत आ गई है, तो डरने से क्या होगा,
जीने के तरीके ढूंढो, मरने से क्या होगा...! 


भाई तू कमाने की सोच,
जमाने की नही...!



हर समय से बेखौफ लड़ो तुम,
क्योंकि वक्त से पहले मौत नही आने वाली...!



जब किस्मत साथ ना दे रही हो,
तो समझ लेना अब मेहनत साथ देगी...! 



ज़िंदगी में इतने पागल बन जाओ, 
ताकि लोग कहे की या तो ये मरेगा या कुछ करेगा...! 



इंतजार करिए जनाब तहलका और तबाही,
दोनो एक साथ मचाएंगे...!




ना कोई कठनाई ना कोई तकलीफ,
तो क्या मजा है जीने मे,
बड़े बड़े तूफान थम जाते है,
जब आग लगी हो सीने में...!

Love Attitude Shayari in Hindi


ज़माना बदल गया है गुरु, 
अब लोग नाम से नही, काम से याद करते है...!



मैं अपने मकसद के लिए अपना वजूद मिटा सकता हु,
फिर तू क्या चीज है...! 



हवा में ताश का महल नही बनता,
रोने से बिगड़ा मुकद्दर नही बनता,

दुनिया जितने का हौसला रख-ए-दोस्त
एक जीत से कोई सिकंदर नही बनता...!



जब समय आएगा, 
तो सबसे बड़ी छलांग हम ही मारेंगे...!



हम बुरे हैं, और हम,
बुरे वक्त में ही काम आते है...!



सामने वाला जिस भाषा में बात करे,
उसी भाषा में उत्तर देना चाहिए...!



खुद से हार गया तो बात अलग है,
मैं झुकने वाला नही हु,

और मुसीबत से कहो अपनी स्पीड बढ़ा ले,
क्योंकि मैं रुकने वाला नही हु...! 



मैं वो इंसान हु जिसे हराने के लिए तुम नही,
तुम्हारा पूरा खानदान लगेगा...!



लोग सोचते है की मैं खत्म हो चुका हु,
उन्हें क्या पता की है नई शुरूवान कर चुका हु...!



सर से लेकर पैर तक ताकत लगा लेना,
साजिश अगर मेरे साथ हुई तो बीमा अपना भी करवा लेना...!



ये दुनियां नही एक जंगल है दोस्त,
यहां जिंदा वही रहेगा जो बचना नही मारना जानता हो...!



जल जलकर खाक हो जाओगे,
फिर भी कुछ नही उखड़ पाओगे...!



दुनिया कहती है तू attitude दिखाता है,
मैं कहता हु यही तो पहचान है मेरी...!



पूरे जंगल में सन्नाटा छाया है,
एक घायल टाइगर लौटकर वापस आया है...!



आने वाला वक्त ही बताएगा,
मैं क्यों चुप हु...!



दुनिया क्या कर रही है ये मत देखो,
कुछ ऐसा करो की तुम जो भी करो दुनिया देखे...!


धमाका देखना हो तो हाथ लगाकर देखना,
इलाके में लॉकडाउन का नजारा दोबारा दिखा देंगे...!



दहसत आंखो में होने चाहिए,
हथियार तो चौकीदार भी रखते हैं...! 


Also Read:

Post a Comment

1 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)