jhandu shayari | jhantu shayari Non Veg In Hindi | हिंदी में झंडू शायरी नॉन वेज शायरी

(JHANDU SHAYARI) Non veg shayari in hindi

 दोस्तो आपका स्वागत है, आज मैं आपके लिए ऐसी Jhandu non veg shayari लेकर आया हु जिन्हे सुनने के बाद आप खुशी से झूम उठेंगे, यहां मैंने सबसे ताजा और अनसुनी हिंदी में झंडू नॉन वेज शायरी लिखी है जो आपको केवल हमारे इस पोस्ट में पढ़ने को मिलेंगी, आपने इतनी मजेदार शायरी आज तक कही नही पढ़ी होंगी क्योकी ये पूरे इंटरनेट पर हमारे सिवा किसी और के पास नही है _ आप इन्हे दुसरो में साथ शेयर कर सकते है और वाह-वाही लूटने का ये सही समय है

Play Non Veg Shayari Video



Jhandu Shayari Non veg shayari in hindi

jhandu shayari
Jhandu Non veg shayari in hindi

आज फिर खर्चा कर रहा होगा
चूत का चर्चा कर रहा होगा

क्या समझता है चंद झांटों को
लन्ड के पर कुतर रहा होगा

jhandu shayari
          Jhandu Shayari Non veg shayari in hindi

छोटी छोटी बातो पर घबराता देख कर, 
    मै बोहोत रोती हु उसको हिलाता देख कर 


 

jhandu shayari
Jhandu Shayari Non veg shayari in hindi

कही पे प्यार है गुस्सा है कहीं पर दुख है

    ज़िंदगी झांट के बालो की तरह नाजुक है 

 

jhandu shayari
jhandu shayari Non veg shayari in hindi


 किसी रंडी के दिल को हसीन बना कर

बोहोत खुश हु चूत को मशीन बना कर

jhandu shayari
Jhandu Shayari Non veg shayari in hindi


नई उम्मीद जागती देखी

चूत सड़को पे भागती देखी

jhandu shayari
Jhandu Shayari Non veg shayari in hindi


जैसे कोई नाई किसी दाढ़ी में उलझा है

तू इस तरह से झाट की झड़ी में उलझा है 

 

jhandu shayari
Jhandu Shayari Non veg shayari in hindi


वो बोहोत चूसती है थोड़ा भी शर्माती नही है 
चाट कर जीब से एक बूंद भी बिखराती नही ही

उसे तो शोक है हर रोज नई लेने का 
कोन कहता है के वो आइस क्रीम खाती नही है

 


jhandu shayari
Jhandu shayari Non veg shayari in hindi

ज़िंदगी बस इसी गांड़ू गिरी में कटती रहेगी

उधर लेने और देने में गांड़ फटती रहेगी 


Jhandu Non veg shayari for girlfriend

 

कितने ढीले पड़े हैं जानम मजा कहा पर है

तेरे दोनो गुब्बारों की हवा कहा पर है

बेकार अपने आप को बेचैन कर लिया
सारे के सारे चूतियो को फैन कर लिया

मैंने कहा के लंड में हड्डी नही होती
उसने मेरे लोड़े को भी स्कैन कर लिया


 तेरे जाने के बाद घर में फिर अचार ना बना

और नई चूत चाटने का भी फिर विचार ना बना 


 हवा में उड़ता हुआ चूतिया परिंदा था

मै उसकी चूत मारने तलक तो जिंदा था


मेरे बिस्तर में मुझे चैन से देरी होगी
मैने सोचा था की वो एक दिन मेरी होगी


जिस गांव के लोग ही काले हों

उस गांव की लड़कियां कैसी होंगी

झंडू शायरी, हिंदी में नॉन वेज शायरी

OYO वाले कमरे में अरमान पिटते है

आज कल तो रात दिन समान पिटते है


 शहर के लोग जलें ऐसे नवाबी कलर में लो 

मियां तुम गांड़ की तस्वीर गुलाबी कलर में लो 


कोई डर ही नही है जिंदगी कट जाने का

तुझे अफसोस तो हो गांड़ के फट जाने का


 वो हिलाती रही मैं झड़ता रहा

रात भर चून सा निचड़ता रहा


झांट की झोपड़ी भी जलती रहीं 

चूत का चांदना भी बढ़ता रहा


 ये हाल देख कर दिल भी बड़ा घबराया था

वो कांड करके जरा सा भी ना शरमाया था


हम उसी सक्स से हाथो को मिला बैठे है

अभी अभी जो मूठ मार कर के आया था


 ना करो इतनी मोहब्बत चूतिया काट देती है

लड़किया चीज ही ऐसी है जेबे चांट देती है


हिंदी में गाली वाली झंडू शायरी 


हमारे साथ में मिलकर कोई खता तो करो

अब उसे कोन चोदता है ये पता तो करो


 दुनियां भर का झूठा ओर पाखंडी रहता है

मेरे गांव में चुनमुन नाम का गंडी रहता है

 

कोई एहसास चुदाइ का भी होने नही दिया

बोहोत चोदा उसे लेकिन कभी रोने नही दिया 


 खत मेरे यार ने भेजा है मेरा दिल दुखा दिया

खत में कुछ भी नही लिक्खा है चूतिया बना दिया


उसे संदेश का (श) भी नही आयेगा जीवन भर

जहां जज्बात लिखने थे वहां पर लंड बना दिया


 मजा खराब सा कर देती है कहानी का

मोहब्बत खेल खेलती है बेईमानी का


हमारी जान का सौदा किया है ज़ालिम ने

नश्मे में चूर घूमता है मां चुदानी का


Dirty shayari in hindi


मैं किस्से मांगता जो भी मिला कंगाल ही मिला
अपनी तकदीर से लड़ता हुआ बेहाल ही मिला

मैने जिस गांव को लूटा वो पूरा गांव गांड़ू था
सभी की जेब में खाली झाट का बाल ही मिला

मेरा तुमसे ये एक सवाल है 
क्या तुम्हारी गांड में खड़ा बाल है

अगर सीधा करवाना हो तो हमसे मिलियेगा
इस काम में हमारी दूर दूर तक मिशाल है

 

बड़ी बड़ी धुरंधरों से पाला पड़ा है
इसी लिए अब हमारे लंड पर ताला पड़ा है

अब कोई नही रहा हमसे अंधेरे में चुदाने वाला
अब कमरे में मेरे उजाला पड़ा है


रात के साए में तन्हा अकेली रात कटती है

किसी के खत नही पढ़ते आजकल गांड फटती है

 


और भी पढ़े ( Read More )


Post a Comment

1 Comments

  1. "Your words of lovelove shayari in english are like stars in the night sky, sparkling with emotions that touch the soul. This shayari beautifully captures the essence of affection and longing, painting a canvas of emotions that resonates deeply within."

    ReplyDelete
Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)