One Sided Love Shayari Pic | Unlimited Pic Of One Sided Love Shayari

One-Sided Love Shayari Pic Great Collection Of One Sided Love Shayari Photos

Friends, as you know what that sided love is, today we are going to show you unique One Sided Love Shayari Pic  You can download the photo and also share it with your friends.

(1)

काश मैं उसके हाथ की मेहंदी होता।
 वो मुझे देख कर पालखो में छुपा लेता अपनी

One Sided Love Shayari Pic

One Sided Love Shayari Pic

(2)

रात दिन सोचते है बे क़रार रहते हैं
क्या मेरी जान इसी को ही प्यार कहते हैं

One Sided Love Shayari Pic Boyfrined

One Sided Love Shayari Images
(3)

बे पनाह यार लगावट सी हो गयी तुमसे
ऐसा लगता है मोहब्बत सी हो गयी तुमसे

One Sided Love Shayari Picture

One Sided Love Pic 

(4)

एक तस्वीर को दिल से लगाये बैठे हैं
तुम्हारे प्यार में दुनिया भुलाये बैठे हैं

One Sided Love Shayari Pic Hindi

Love Shayari pic For One Sided

(5)

रात दिन बस ख्याल आपके ही आते हैं
कही इसी को तो मोहब्बत नही कहते जाना

One Sided  Shayari Pic Hindi

One Sided Love Shayari Pic

(6)

एक छोटी सी शिकायत तुम्हारी ले डूबी
जाने कब में मुझे चाहत तुम्हारी ले डूबी

One Sided  Romantic Shayari Pic Hindi

One Sided Love Shayari Pic

(7)

मैं वो हु जो आपका इंतजार आज भी करता है
ओर आप वो हैं जिसे किसी की भी परवाह नही

One Sided  Shayari Pic

One Sided Love Shayari Pic

(8)

हुम् जिसके लिए रोते हैं वो सख्स बेवफा तो नही है
बस गया है बस कहीं दिल मे वो मगर खुदा तो नही है

Sad Boy One Sided Love Shayari
One Sided Love Shayari Pic

(9)

इतनी आसानी से मैं टूट नही सकता हु
आपके इश्क़ से मैं रूठ नही सकता हु

One Sided Love Shayari Pic for boy
One Sided Love Shayari Pic

(10)

One Sided Love Shayari images, One Sided Love Shayari Photos, With Shayari

करोगे क्या अगर कहु बोहोत उदास हु मैं
वो बेवफा ही सही उसका बोहोत खास हु मैं

One Sided Love Shayari Pic for girl
One Sided Love Shayari Pic

(11)

करो हमसे शिकायत यार ज़माने भर की
हम ना कोशिश भी करेंगे तुम्हे सताने भर की

One Sided Love Shayari Pic boyfrined
One Sided Love Shayari Pic

(12)

ये राते ये सन्नाटे ये अकेलापन 
याद दिलाता है के तुम कहीं आस पास हो

One Sided Love Shayari Pic girlfriend

One Sided Love Shayari Pic

(13)

पैसे के लालच में तुम कितने फूल गए हो
ये सच मेरी जान तुम मुझे भूल गए हो

Once Sided Love Shayari pic

One Sided Love Shayari Pic

(14)

ये शाम किसी शोक के सांचे में ढल गयी
छत पर तुझे देखा तो मेरो जान निकल गयी

Once Sided Love Shayari pic

One Sided Love Shayari Pic

(15)

तुम परेसान बोहोत हो के ऐसा लगता है
तुम्हे किसी की मोहब्बत पुकारती है बोहोत

Once Sided Love Shayari pic 2

One Sided Love Shayari Pic

(16)

तेरे होने का बस इतना सा तो एहसास होता है
तू मुझसे दूर रहता है पर दिल के पास होता है

Once Sided Love Shayari pic 3

One Sided Love Shayari Pic

(17)

क़दम तुम्हारे बहक जाएंगे तो क्या होगा
संभालने के लिए मेरी मोहब्बत तो है

Once Sided Love Shayari pic 4

One Sided Love Shayari Pic

(18)

चलो इस सारे जहाँ से कहीं हम दूर चले
आपकी बहो में सो जाएं मदहोश होकर

Once Sided Love Shayari pic 5

One Sided Love Shayari Pic

(17)

बस इतना सा एहसास दिल मे बाकी रह गया
तू मुझको छोड़ के चला गया और साकी रह गया

Once Sided Love Shayari pic 6

One Sided Love Shayari Pic

(18)

एक छोटा सा घर है और इस घर मे हम ओर तुम
दुनिया बनाने के भी सपने देख रहे हैं

Once Sided Love Shayari pic 7

One Sided Love Shayari Pic

(19)

बे परवाह तुम नही हो बेवफा हम नही हैं
बस खफा ही तो हो तुम मुझसे जुदा हुम् नही है

Once Sided Love Shayari pic 8

One Sided Love Shayari Pic

(20)

कही ऐसे जहां में ले चलो जहाँ बस हम हो
ये दुनिया अब हमारे प्यार के खिलाफ खड़ी है

Once Sided Love Shayari pic 9

One Sided Love Shayari Pic

(21)

ये कैसा डर है दिल मे तुम्हे खोने का
एहसास भी नही होता है मुझे रोने का

Once Sided Love Shayari pic 10

One Sided Love Shayari Pic

(22)

शिकायतें बोहोत होने लगी ज़माने से
मैं परेसान हो गया हु दिल लगाने से

Once Sided Love Shayari pic 11

Post a Comment

0 Comments