Sad Shayari Status | Sad Status Shayari in hindi | Sad Hindi Status

 हम आपको यहाँ हिंदी भासा में सैड स्टेटस (SAD Status) दे रहे हैं आप अपने दोस्तों के साथ इन्हें शेयर कर सकते हैं और अपनी जीवन में आनंद ले सकते हैं


Sad status ankho ka


 Aankho Ka Tha Kasur Na Dil Ka Kasur Tha

Aaya Jo Mere Samne Mera Garur Tha


Mai Us Se Door Tha Na Vo Mujhse Door Tha
Aata Na Tha Nazar To Nazar Ka Kasur Tha

आंखो का था कसूर ना दिल का कसूर था
आया जो मेरे सामने मेरा गुरुर था

मैं उस से दूर था ना वो मुझसे दूर था
आता ना था नजर तो नजर का कसूर था

sad love shayari kisi bahane

very sad status kisi bahane



Kisi Bahane Khuda Yaad Aaye Logo Ko
Gali Ke Mod Par Kuch Vardat Rakh Dena

किसी बहाने खुदा याद आएं लोगो को
गली के मोड़ पर कुछ वारदात रख देना

vo roya sad status hindi



Vo Roya To Bohut Magar Mujhse Muh Mod Ke Roya
Koi Majburi Rahi Hogi Uski Jo Dil Tod Ke Roya

Mere Samne Kar Diye Meri Tasvir Ke Tukde
Pata Chala Vo Mere Bad Unko Jod Ke Roya

वो रोया तो बोहोत मगर मुझसे मुंह मोड़ के रोया
कोई मजबूरी रही होगी उसकी जो दिल तोड़ के रोया

मेरे सामने कर दिए मेरी तस्वीर के टुकड़े
पता चला वो मेरे बाद उनको जोड़ के रोया

sad lines in Hindi

 

sad status whatsapp


Tez Ho jata hai khushbu ka Safar Shaam Ke Bad
Phool Shaharo Me Bhi Khilte Hein Magar Shaam Ke Bad

Din Tere Hizr Me Kat Jata Hai Jaise Taise
Mujhse Rhti Hai Khafa Meri Nazar Shaam Ke Bad


तेज हो जाता है खुशबू का सफर शाम के बाद
फूल शहरों में भी खिलते है मगर शाम के बाद

दिन तेरे हिज्र में कट जाता है जैसे तैसे
मुझसे रहती है खफा मेरी नजर शाम के बाद

sad love status in Hindi


ek nazar very sad status



Ek Nazar Dekhte to Jao Mujhe
Kab Kaha Hai Gale Lagao Mujhe

Aaj Mai Khelne Nahi Aaya
Ab Zara Jit Kar Dikhao Mujhe

एक नजर देखते तो जाओ मुझे
कब कहा है गले लगाओ मुझे

आज मैं खेलने नहीं आया
अब जरा जीत कर दिखाओ मुझे

best sad Shayari

sad status tanha



Raat Tanhayi Me Yado Ka Safar kaisa Laga
Ye kinara ye samundar ye bhavar kaisa laga

Puchte jaiye Daman se lahu mathe ka
Sochte jaiye deewar ko sar kaisa laga

रात तन्हाई में यादों का सफर कैसा लगा
ये किनारा ये समंदर ये भवर कैसा लगा

पूछते जाइए दमन से लहू माथे का
सोचते जाइए दीवार को सर कैसा लगा

sad shayari in hindi text


shaam sad status


Ek Ashko Se Bhari Shaam Hai Or Kuch bhi Nahi
Mere Hotho Pe Tera Naam Hai Or Kuch Bhi Nahi

Jaise Pikar Koi Deewar Se Takra Jaye
Mohabbat Ka Yahi Anjam Hai Or kuch Bhi Nahi

एक अश्कों से भरी शाम है और कुछ भी नही
मेरे होठों पे तेरा नाम है और कुछ भी नही

जैसे पीकर कोई दीवार पर टकरा जाए
मोहब्बत का यही अंजाम है और कुछ भी नही
broken shayari in hindi

Udas Udas Si Raate Hein Koi Khuwaab Bhi Nahi
Mai Kya Karu Mere Gilas Me Sharab Bhi Nahi

Hazar Kaato ke Shaharao Se Guzarta Hu
Tumhare Hath Me Mere Liye Gulab Bhi Nahi

उदास उदास सी राते है कोई ख्वाब भी नहीं
मैं क्या करू मेरे गिलस में शराब भी नहीं

हजार काटो के शहराओ से गुजरता हूं
तुम्हारे हाथ में मेरे लिए गुलाब भी नहीं

new sad Shayari

Na Chahate hue bhi chod ke jana hi padega
Pyar me kuch na kuch to dost gava hi padega

Vo yaad aayege or bohot yaad aayenge
Magar kya kijiye unko bhi bhulana hi padega

ना चाहते हुए भी छोड के जाना ही पड़ेगा
प्यार में कुछ न कुछ तो दोस्त गवानाही पड़ेगा

वो याद आएंगे और बहुत याद आएंगे
मगर क्या किजिये उनको भी भुलना ही पड़ेगा
sad attitude Shayari

Har Jata Hu mai jab bhi ye manzar dekhta hu
Apne aage apna toota hua ghar dekhta hu

Jo meri lambi umr ki duaye karte the
Unhi ke hatho me mai aaj khanjar dekhta hu

हार जाता हूं मैं जब भी ये मंज़र देखता हूं
अपने आगे अपना टूटा हुआ घर देखता हूं

जो मेरी लंबी उमर की दुआएं करते थे
उन्हीं के हाथ में मैं आज खंजर देखता हूं

heart touching sad lines in Hindi


दिल है टूटा हुआ इस दिल से प्यार कोन करे
मेरी चाहत का ऐतबार भला कोन करे

उन्हे रकीब की हर बात अच्छी लगती है
क्या पड़ी है उन्हे यार यार जो हमे फोन करे

breakup sad Shayari

बीती हुई बातों से गुजरा नहीं होता
वो सक्स किसी सम्त हमारा नही होता

मैं भी किसी सूरत में उसे मिल गया होता
उसने मेरी जुल्फो को सावरा नही होता



उदास आंखो में सपने सजाए बैठे है
आपके प्यार का हर सदमा उठाए बैठे है

जो हमसे रोज वफा दारी की खाते थे कसम
हम भी उनको ही दोस्त आजमाए बैठे हैं

very sad status in Hindi

गुजरे हुए लम्हों को सावरा ना जाएगा
हमसे ये वक्त और गुजारा ना जाएगा

तुम आओ तो आजयेंगी खुशियों की बारिश
तुम जाओगे तो खुद को उभारा ना जाएगा

attitude sad Shayari

दोस्ती जब किसी से करते है
दुश्मनों से भी बात करते है

वो किसी ओर के होने लगे है
और हम उनके हो के डरते है

sad break up Shayari

ये शुभा शाम का मंजर अजीब लगता है
हार कोई दूर है पर तू करीब लगता है

वो मेरे चांद है और हमसे दूर रहते है
उनको पाने में भी कितना नसीब लगता है



ये दर्द और दुख का रोग तुमने दे दिया मुझे
मैं खुद भी जनता नहीं के तुमने क्या किया मुझे

जब तुम गए मैं खुद से रूठा रूठा हो गया
इन दर्द के तूफानों ने डूबा दिया मुझे
family sad Shayari

डूब जाने दे मुझे इश्क के समंदर में
अब कोई सक्स नही है मेरे अंदर में

मैं तो बरबाद हो चुका हु दर्द में रहकर
मन भी लगता नही है अब इस खंडर में


ये शुभा शाम का मंजर मुझे ना रास आता है
कोई अंदर ही अंदर मुझको बेताबी से खाता है

उसे कैसे मनाऊं दोस्तो जो दूर है मुझसे
वो मेरा नाम भी सुनता है तो बस रूठ जाता है
bewafa shayari in hindi for girlfriend

इस दर्द के तूफान से हटा दे जाओ
मैं कोन हु मुझे इतना तो बताते जाओ

मेरी हस्ती को मिटाना तो पसंद है तुमको
मेरे वजूद को भी मुझ में मिटाते जाओ

very sad shayari in hindi

कौन है पास अब किससे भला फरियाद करूं
उसे मैं याद भी आता नहीं क्या याद करूं

वह सलामत रहे बस ये ही दुआ है मेरी
मैं अपने आप को कुछ भी करूं बरबाद करू
2 sad line status in Hindi

तुम्हारी बेवफाई से अजीब हाल हो गया
तुम्हें जो चाहा तो देखा बड़ा कमाल हो गया

ये इश्क था मेरी जाना कोई कहानी नहीं था
यह किस्सा आप के होने से बेमिसाल हो गया
sad friendship shayari

किसी की याद का तूफान नजर में रहता है
वह शख्स दूर बहुत दूर घर में रहता

वह मिलने आए भी तो किस तरह मिलेगा दोस्त
वो अपने पास भी अपने ही डर में रहता है
sad Shayari 2 line

हमसे ऐ दोस्त शिकायत किसी की मत करना
हमने बेताब मोहब्बत में मात खाई है

मेरे चारों तरफ कुछ भी नहीं सन्नाटा है
सिर्फ आसू है और बहती हुई तन्हाई है
best sad shayari in hindi

रोता हुआ एक सक्स पुकारा करे तुझे
गिरते हुए पहलू से उभरा करे तुझे

तू जाए अगर दूर तो आवाज दे तुझको
हर बार तेरे नाम से पुकारा करे तुझे


एक कहानी के सिवा कुछ भी नही होठों पर
एक निशानी के सिवा कुछ भी नही हाथो में

वो सक्स है नही फिर भी सुनाई देता है
गुजती रहती हैं उसकी आवाज रातों में


कोन सा रंग भर गए हो तुम
हमको ये कैसा कर गए हो तुम

अपना कोई अता पता तो मुझको दे जाओ
कोई तो राह दो आखिर किधर गए हो तुम


जिसके साए में जी रहा हु मै
अपने जख्मों को सी रहा हु मै

उसकी यादों को भूल ने के लिए
अपने अश्कों को पी रहा हु मै



ये कैसा शहर है बस हर तरफ तन्हाई बसी है
ये लग रहा है के जैसे वो कहीं दूर बसी है

उसके हाथो की मेंहदी रंग ला रही है दोस्तो
उसके होने से तो ये कायनात खूब जची है



बुरा नही मगर अच्छा भी नही कह सकता
मैं अपनी जान को सच्चा भी नही कह सकता

वो प्यार दे या करे मुझसे नफरतें लेकिन
मैं उसका हो चुका अब उसके बिन नही रह सकता

 

Post a Comment

0 Comments