Latest 50+ Sad Love Quotes in Hindi प्यार पर लिखे दर्द भरे कोट्स

Read Best 50+ Sad Love Quotes in Hindi  

जब किसी की यद् हद से ज्यादा सताने लगे तो सैड कोट्स की याद आती है और हमारी यह पोस्ट आपके लिए सैड लव कोट्स इन हिंदी लेकर आयी है जिसके जरिये आप अपने महबूब को महसूस कर सकते हैं, प्यार एक अनमोल एहसास है, लेकिन कभी-कभी यह दुख भी देता है। यहाँ कुछ Sad love Quotes in Hindi दिए गए हैं जो दिल की गहराइयों को छू जाते हैं:

(sad love quotes) के जरिये किसी अपने को करीब लाया जा सकता है। सुंदर और भावपूर्ण शब्द दिल की गहराईयों को छू सकते हैं और भावनाओं को व्यक्त करने में मदद कर सकते हैं तो चलिए इन्हें पढ़ते हैं

sad love quotes hindi mein

Latest Sad Love Quotes Collection in Hindi

मेरी खामोशी से तुम नाराज मत हुआ करो, हालात के मारे हुए लोग अक्सर खामोश रहते है..!!! --------------------------------------- जिदंगी उस दौर में है, जहां जिंदगी ही नहीं पसंद आ रही..!!! --------------------------------------- किन शब्दों में लिखूं मैं तेरी कमी को, बस तेरे बिन हर दिन अधूरा सा लगता है..!!! --------------------------------------- घोंसले की फिक्र ने कैदी बना कर रख दिया, पंख सलामत थे मेरे पर मैं उड़ ना सका..!!! --------------------------------------- एक ही दिन में पढ़ लोगे क्या मुझे, मैने खुद को लिखने में कई साल लगाए हैं..!!! --------------------------------------- वो चांद जिसके हजारों चाहने वाले हो, वो क्या ही समझेगा खोए हुए सितारे की कमी..!!! --------------------------------------- सपने तो हमने भी सजाए थे, लेकिन हकीकत ने होश उड़ा दिए..!!! --------------------------------------- अपने लिए जियूंगा अगले जन्म में, इस जनम जिम्मेदारियां निभा लूं..!!! --------------------------------------- बड़े सुकून से वो रहता है मेरे बिना आजकल, जैसे उसे किसी उलझन से छुटकारा मिल गया हो..!!! --------------------------------------- रिश्तों में दरार दूर रहने से नहीं, झूट बोलने से आती है.!!! --------------------------------------- उलझनों के बीच में, लापता है जिंदगी..!!! --------------------------------------- खुली किताब की तरह थे हम, पर अफसोस अनपढ़ के हाथ लग गए..!!!

Heart Touching Sad Love Quotes in Hindi

--------------------------------------- जो खुद पहले जैसे नहीं रहे, उन्हे हम बदले से लग रहे हैं..!! --------------------------------------- बचपन के घाव अच्छे थे, बस घुटनों पर ही लगते थे..!! --------------------------------------- मन भर जाने के बाद लोग, बहाने कमाल के बनाते है.!!! --------------------------------------- मत करो हमसे यूं गैरो जैसा सलूक, खबर हमे भी है हम आपके कोई नही लगते.!!! --------------------------------------- रिश्ते में इतनी दूरियां मत बनाओ, की रिश्ते खुद से ही दूर हों जाएं..!!! --------------------------------------- हजार हवेली हजार मकान रहे, तुम जो ना रहे सब वीरान रहे..!!! --------------------------------------- सिर्फ mobile ही जनता ही, उसके मालिक का क़िरदार कैसा है.!!! --------------------------------------- तेरे बात करने के लहजे से इस बार ये मालूम हुआ, अब मेरा तूजसे बात ना करना ही बेहतर है..! --------------------------------------- खुश हु काफी दिन से, लगता है गमों की बारिश होने वाली है..!!! --------------------------------------- बेरंग कर दिया जिंदगी को मेरी, खा गया मुझको तेरे ख्यालों का दुख..!!! --------------------------------------- मेरी मां मेरे बाल तक बिखरने नही देती, जिंदगी देख तूने मेरा क्या हाल कर दिया..!!!  

Sad Quotes in Hindi For Best Lover

--------------------------------------- कितनी कोसिसो के बाद हार मानी है, तुमने क्या लगा मैने तुम्हे यूंही जाने दिया..!!! --------------------------------------- तिलमिला उठा वो, जब बड़ी खुशी से बताया मैने, की मैं खुश नही हूं.!!! --------------------------------------- बाज आ जाओ मोहब्बत करने वालो, हमने भी एक अर्शा गुजारा है मिला कुछ भी नही..!!! --------------------------------------- इस बार मिलेगी जिंदगी, तो तुम्हे अपनी किस्मत में लिखवा कर आऊंगा..!!! --------------------------------------- वो हैं के जाने को खड़े है, दिल है के बैठा जा रहा है..!!! --------------------------------------- वो मौसम की तरह बदल गए, हम फसल की तरह बरबाद हो गए...!!!

इन्हे जरुर पढ़े






Post a Comment

0 Comments