20 Betab Shayari in Hindi | बेताब शायरी हिंदी में

Read Betab Shayari Collection in Hindi 

दोस्ती आज हम ShayariA.com की तरफ से आपके सामने बेताब शायरी प्रस्तुत  करने जा रहे हैं आशा करते हैं ये  बेताब कर देने वाली शायरी आपको पसंद आएँगी, जब हम अकेले होते तो किसी की याद हमे अक्सर बेताब कर देती है और ऐसे में  बेताब शायरी आपके लिए सबसे खास है. 


1
एक मैं हु जो खुद को समझ ना सका आज तक, 
एक लोग हैं जो मुझे क्या क्या समझ लेते है..!!! 


   
मैं भटक रहा हु इस दुनिया में रूह के जैसे, 
लोगो ने मुझे जीतेजी मार जो दिया..!!! 


3
तुम्हारी मुस्कुराहट से सवर जाति है तबियत हमारी, 
बताओ तुम इश्क करते हो या इलाज...!!! 


4
मेरे पास तो बस यादें है तुम्हारी,
ना जाने वो कोन खुशनसीब है जिसके पास तुम हो..!!! 


5
वो मुझसे दूर रहकर खुश है तो शिकायत कैसी, 
मैं उसे देख कर खुश भी ना रह सकू तो ये मोहब्बत कैसे...!!! 


6
एक बेनाम उदासी से भरा बैठा हु, 
आज दिल खोल के रोने की जरूरत है मुझे..!!! 


7
छोड़ जाते है वो भी कभी कभी, 
जो ख्याल हमेशा रखते है..!!! 

 

Two Line Betab Shayari in Hindi


जान में जान तब आई, 
जब जान गए की जान गई..!!! 


8


सुना है इश्क करने जा रहे हो, 
ज़िंदा तो आओगे पर जी नही पाओगे..!!! 


9


बहुत भीड़ हो गईं है लोगो के दिलो में, 
इसलिए हम अकेले रहना पसंद करते है..!!!


10


मैं नहीं कहता कि तुम मेरा हाल पूछा करो,
बस खुद किस हाल में हो इतना बता दिया करो.!!!


11


इश्क का कर्ज चुका रहे है, 
उसकी खातिर मुस्कुरा रहे है, 


12


हम ठहर तो जायेंगे तेरे दिल में, 
पर भीड़ में मेरा दम घुटता है..!!!


13


तुम जिस दिन देखना सिख लोगे तब जानोगे, 
श्रंगार ना करना भी एक श्रंगार है..!!!


14


मौजूदगी की कदर नही किसी को, 
और तस्वीर देख कर रोते है लोग..!!! 


15


तू छीनता जा मुझसे मेरी सारी खुशियां, 
मैं भी दिल का अमीर हु, हार नही मनूंगा...!!! 


16


गुरुर किस बात का कर रहे हो, 
मरने के बाद तुम्हारे अपने ही तुम्हे छूने के बाद हाथ धोएंगे..!!! 


17


गंदा शीशा था, 
और हम चेहरा साफ करते रह गए..!!! 


18


भरीशा टूटा है, वहम की दवाई मत दो, 
कहीं और जाकर शरीफ बनो, मुझे सफाई मत दो..!!! 


19


मुझसे जो भी कहते हो सोच समझ कर कहा करो, 
धैर्य के साथ सुनने वाले बहस नही करते सीधा फैसला लेते है..!!! 


20


कुछ मिल भी जाए तो अहंकार मत करना, 
क्योंकि देने वाला और छीनने वाला एक ही है..!!! 


21


अंधे को जब दिखने लगता है, 
तो वह सबसे पहले छड़ी को फैकता है..!!!  


अन्य शायरी पढ़िए

दोस्तों हम आशा करते हैं आपको हमारे द्वारा पेश की गयीं बेताब शायरी पसंद आयी होंगी किर्प्या इन्हे अपने दोस्तों के साथ और सोशल मीडिया पर शेयर करे और अपने लिए वाह वही लुटे, शायरी एक हुनर है चाहे वो बेताबी में ही क्यों न हो उसे हमेशा खास प्रभाव डालने की आदत होती है तो आप शायरी को कैसे देखते हैं निचे कमेंट करके बताएं . 

Post a Comment

0 Comments